बुलंदशहर हिंसा : सामने आया सुमित की मौत से पहले का Video,  देखकर सहम उठेंगे आप ! 

गोली  लगने पर सुमित खून से लथपथ हो गया था।  - Sakshi Samachar

बुलंदशहर : यूपी के बुलंदशहर में हुई हिंसा के बाद नई - नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। सोमवार को हुई हिंसा का अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सुमित नाम का युवक जख्मी हालत में नजर आ रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुमित खून से लथपथ दिख रहा है। इस घटना से गुस्साई भीड़ जो कि सुमित के साथ मौजूद है वो काफी आक्रोशित है। भीड़ में मौजूद लोग सुमित को हॉस्पिटल ले चलने को कह रहे है। वीडियो में इन गुस्साए लोगो द्वारा गोली मारने वाले पुलिसवाले को मारने की भी बात करते हुए सुना जा सकता है।

इसे भी पढ़ें : बुलंदशहर: हिंसा मामले में बजरंग दल नेता पकड़ा गया, आजम ने पूछा- “गोश्त कौन लाया?”

क्या है इस वीडियो में

वीडियो में कहा जा रहा है कि 'इसी ने गोली मारी है... इसे मारो '। एक दीवार के पीछे खेत में खड़े पुलिसकर्मी के हाथ में बंदूक दिखाई दे रही है। आक्रोशित भीड़ अकेले खड़े इस पुलिसकर्मी की तरफ दौड़ती हुई दिखाई पड़ रही है और उनके हाथों में डंडे भी हैं नजर आ रहे हैं। इसी खेत में दूसरी ओर कुछ और पुलिकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं और आक्रोशित भीड़ उनकी तरफ बढ़ती नजर आ रही है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सोमवार को स्याना थाना क्षेत्र के मऊ गांव के एक खेत में गाय काटने की शिकायत की गई थी, जिसके बाद चिंगरावठी पुलिस चौकी के बाहर तीन गांव की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। पुलिस के अनुसार, इस दौरान जाम खुलवाने को लेकर पुलिस और भीड़ के बीच संघर्ष हो गया था और इसी कड़ी में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Advertisement
Back to Top