तेज प्रताप का ट्वीटः टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाय, परिवार में मची खलबली

तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

बिहारः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव इन दिनों घर से दूर वृंदावन में एकांतवास में रह रहे है। तेज प्रताप पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का ऐलान करने के बाद से ही वृंदावन में रह रहे है। हालांकि उनके परिवार के सभी सदस्य उन्हें इस बात का प्रयास कर रहें है कि वह तलाक का अपना फैसला बदल दें। लेकिन परिवारवालों की कोशिशें कामयाब होती नहीं दिख रही है।

तेज प्रताप ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर परिजनों की कोशिशों को गहरा झटका दिया है। दरअसल तेज प्रताप ने ट्विटर पर रहीम का एक दोहा शेयर कर मौजूदा हालात को लेकर अपनी स्थति बताने की कोशिश की है। तेज प्रताप ने गुरुवार रात को ट्विटर पर रहीम के दोहे की एक पंक्ति लिखी जिसमें लिखा, ''...टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गॉठ परि जाये.''


इसे भी पढ़ेंः

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज से गिरकर 2 युवकों की मौत

ये है रहीम के इस दोहे का पूरा अर्थ

आपको बता दें कि तेज प्रताप द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया दोहा इस प्रकार से है “रहिमन धागा प्रेम का, मत तोड़ो चटकाय.. टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ परि जाय” जिसका अर्थ है जिसका अर्थ है प्रेम के धागे को कभी तोड़ना नहीं चाहिए, क्योंकि अगर यह एक बार तोड़ दिया जाता है तो फिर दोबारा से नहीं जुड़ता और यदि जुड़ता भी है तो उसमें गांठ पड़ जाती है।

जानकारों के मुताबिक तेज प्रताप ने यह ट्वीट पत्नी ऐश्वर्या के साथ चल रहे विवाद के संदर्भ में किया है। तेज प्रताप इस पोस्ट के जरिए संदेश देने की कोशिश की है कि अगर उनके और ऐश्वर्या के बीच चल रहा विवाद सुलझ भी जाता है तो भी बावजूद इसके दोनों के रिश्ते पहले की तरह नहीं हो सकते हैं।

Advertisement
Back to Top