विवेक की पत्नी बोलीं, “मुझे सरकार पर है पूरा भरोसा” :लखनऊ शूटआउट

विवेक हत्याकांड में पीड़ित परिजनों से मुलाकात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ - Sakshi Samachar

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में सनसनीखेज विवेक तिवारी मर्डर मामले में मृतक की पत्नी ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। कल्पना तिवारी ने सीएम से मिलने के बाद मीडियो को बताया कि यूपी सरकार पर उन्हें पूरा भरोसा है। पत्रकारों के कुरेदने पर कल्पना ने कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी नौकरी को लेकर भी चर्चा हुई। साथ ही सीएम योगी ने परिवार की सुरक्षा को लेकर व अन्य जानकारी ली।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते शुक्रवार शूटआउट में पुलिसकर्मी ने निजी कंपनी के एयर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद इस पर सियासी बवाल भी शुरू हो गया है। घटना को लेकर यूपी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है। वहीं सीएम केजरीवाल के बयानों को लेकर मृतक के परिजनों ने ही आलोचना की है।


इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने अपने दोनों उपमुख्यमंत्रियों को पीड़ित परिवार के पास भेजा था। साथ ही मृतक की पत्नी से फोन पर बातचीत भी की थी। मामले में कल्पना तिवारी ने सीबीआई जांच की मांग से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें:

विवेक तिवारी को नम आंखों से किया विदा, सांत्वना के बावजूद नहीं सूख रहे परिजनों के आंसू

विवेक तिवारी के साथ घटना के वक्त मौजूद अहम गवाब सना ने भी अपनी तरफ से मामला दर्ज कराया है। साथ ही राज्य सरकार सना को पूरी सुरक्षा दे रही है। पुलिस विभाग के एक वर्ग द्वारा इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी को बचाने की साजिश का भी पता चलता है। आरोपी पुलिसकर्मी ने दावा किया कि उसने आत्मरक्षा में विवेक पर गोली चलाई थी। हालांकि विभाग के वरीय अधिकारी ऐसी किसी स्थिति को नकार रहे हैं। सरकार ने आरोपी पुलिसकर्मी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।

Advertisement
Back to Top