विवेक तिवारी हत्याकांड: मृतक की पत्नी से मिले केशव मौर्य, राज बब्बर ने मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा

केशव प्रसाद मौर्य और विवेक तिवारी की पत्नी  - Sakshi Samachar

लखनऊ. एपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की लखनऊ पुलिस की गोली से मौत के बाद इस पर सियासत जारी है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी से मुलाकात की और उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

मौर्य के साथ लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया भी थीं। उपमुख्यमंत्री ने घटना पर खेद जताते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। विवेक के परिजनों के साथ डिप्टी सीएम ने करीब पच्चीस मिनट बिताया।

यह भी पढ़ें:

लखनऊ हत्याकांड : केजरीवाल का भाजपा पर हमला, कहा- विवेक तिवारी तो हिंदू था, फिर उसको क्यों मारा

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने बताया कि सरकार की संवेदना मृतक के परिजनों के प्रति है। परिवार को सुरक्षा के साथ ही आश्रित को नौकरी भी दी जाएगी। मौर्य ने कहा कि जिन पुलिसकर्मियों ने इस घटना को अंजाम दिया है उनके खिलाफ कठोरतम सजा सुनिश्चित कराई जाएगी।

इस बीच इस मामले पर विपक्ष आक्रामक है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने सरकार से कई सवाल किए हैं। साथ ही बब्बर ने इस मामले पर योगी सरकार से इस्तीफे की मांग की है।


राज बब्बर ने कहा कि इस मामले में यूपी पुलिस का रोल बेहद शर्मनाक है। कांग्रेसी नेता ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही का मेडिकल न कराए जाने पर आपत्ति जताई। साथ ही मृतक की पत्नी को बिना बताए एफआईआर दर्ज करने की मंशा पर उन्होंने संदेह जताया।

राज बब्बर ने चश्मदीद को मीडिया के सामने लाने में देरी करने पर भी सवाल खड़ा किया। साथ ही पुलिस वाले के खिलाफ नामजद एफआईआर नहीं दर्ज करना भी उन्होंने शर्मनाक बताया।

राज बब्बर ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

Advertisement
Back to Top