जयपुर: सोशल मीडिया पर अत्यधिक व्यवस्तता आपकी जिंदगी को दूभर कर सकता है। जिसकी बानगी देखने को मिली उत्तर प्रदेश के अमरोहा के नौगावां सादात कस्बे में।

जहां बिटिया की शादी और बारात के इंतजार में पलक पांवड़े बिछाए लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। देर रात तक जब दरवाजे पर बारात नहीं आई। तो दुल्हन के पिता ने दूल्हे के पिता को फोन लगाकर कारण पूछा। दूल्हे के पिता ने खेद जताते हुए कहा कि चूंकि आपकी बेटी व्हास्टऐप पर ज्यादा रहती है, लिहाजा मेरे बेटे ने शादी से इनकार कर दिया।

घटना से गुस्साए दुल्हन पक्ष ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की पूरी कोशिश कर रही है। पुलिस भी शादी टूटने की खास वजह जानकर चक्कर में है।

यह भी पढ़ें:

फेरे के पहले दूल्हे को लगी गोली, देखिए मौत का लाइव वीडियो

थाना प्रभारी आरके त्रिपाठी के मुताबिक दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया है कि दूल्हे के परिवार ने शादी के एनवक्त पर 65 लाख रुपए दहेज की मांग की। जिसके देने में असमर्थता जताने पर बारात लाने से इनकार कर दिया गया। वहीं वर पक्ष का आरोप है कि दुल्हन अधिकतर समय व्हाट्सएप पर ऑनलाइन रहती है। जिससे उन्हें संदेह है कि वो घर का कामकाज संभाल पाएगी।

अभी तक मामला सुलझ नहीं पाया है, वहीं घटना ने बड़ा सामाजिक संदेश दिया है। जिसके मुताबिक सोशल मीडिया अब दूरियां कम करने की बजाय दूरियां और रिश्ते बिगाड़ने का काम भी कर रही है।