तुमकुर (कर्नाटक): कर्नाटक निकाय चुनाव में कांग्रेसी उम्मीदवारों की भारी जीत के बाद हिंसक घटनाएं भी सामने आ रही हैं। तुमकुर में जीत के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता विजयी जुलूस निकाल रहे थे। इससे तिलमिलाए कथित विरोधी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भीड़ पर एसिड अटैक कर दिया। जिसमें करीब दस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है।

भीड़ में एसिड अटैक करने वाले शख्स का पता नहीं चल सका है। जबकि घायल कांग्रेसी कार्यकर्तआों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है। तुमकुर के जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। भीड़ में शामिल ही किसी शख्स ने ये हरकत की है। शुरू में रैली में शामिल कुछ युवकों ने जलन की शिकायत की। गौर करने पर पता चला कि ये एसिड से हमला था। डॉक्टरों ने भी इस बारे में पुष्टि की है। फिलहाल हमले में सभी घायल खतरे से बाहर बताए जाते हैं।

यह भी पढें:

भीड़ का हमला सबसे भयावह: अंजलि इला मेनन

बता दें कि राज्य की 105 शहरी नगर स्‍थानीय निकाय चुनावों की 2662 सीटों के नतीजे आ गए हैं। बीजेपी 929, कांग्रेस 982, जेडीएस 375, बीएसपी 13 और अन्‍य 329 सीटों पर चुनाव जीते हैं। जीत के आंकड़ों को देखें तो कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी से बढ़त बना ली है। जिसको लेकर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली थी। इसी रैली के दौरान एसिड अटैक की घटना हुई।