नई दिल्ली: एयर इंडिया की फ्लाइट में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक शख्स ने साथ बैठी महिला के सामने ही अपनी पैंट उतारी और सीट पर पेशाब कर दिया।

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने मामले पर संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया। उन्होंने एयरइंडिया अधिकारियों से इस बारे में कार्रवाई करने का आदेश दिया है। साथ ही सिन्हा ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

मामले में शिकायतकर्ता इंद्राणी घोष हैं जो अपनी मां के साथ 30 अगस्त को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थीं। उनके मुताबिक एयरइंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत्त शख्स ने उनकी मां के सामने इस तरह की गुस्ताखी की है।

शिकायत करने वाली महिला इंद्राणी घोष के मुताबिक इस घटना से उनकी मां को गहरा झटका लगा है। उन्होंने हैरानी जाहिर की कि आपत्ति जताने के बावजूद आरोपी शख्स पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। बल्कि बकायदा उसे मजे से एयरपोर्ट से बाहर जाने दिया गया। विमान में सवार परिचारिकाओं ने इंद्राणी की मां को बैठने के लिए दूसरी सीट दे दी।

घटना फ्लाइट संख्या AI102 की है। पीड़ित महिला के मुताबिक उन्होंने औपचारिक शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की तो उनकी सुनने के लिए कोई तैयार नहीं हुआ। टका सा जवाब दिया गया कि वेबसाइट पर जाकर फीडबैक दे दीजिए।

यह भी पढ़ें:

Air India का अधिकारी 6  सालों से एयर होस्टेस कर रहा था यौन शोषण, ऐसे हुआ खुलासा

महिला ने खेद जताते हुए कहा कि एयरलाइन को आरोपी शख्स को रोकना चाहिए था। पहले से पता था कि शख्स ने काफी शराब पी ली है तो उसे और शराब नहीं परोसनी चाहिए थी।

ताजा जानकारी के मुताबिक इस घटना पर एयरइंडिया प्रबंधन ने केबिन क्रू से रिपोर्ट मांगी है।