लखनऊ : राजधानी पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। मामला मडियांव थाने का है, जहां एक सिपाही सड़क पर ही ऑटो चालक को 'थर्ड डिग्री' देता दिखाई दिया। इस पूरी घटना का वहां मौजूद राहगीरों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी दीपक कुमार ने मामले की जांच सीओ अलीगंज को सौंपते हुए उक्त सिपाही को निलंबित कर दिया है। सिपाही की पहचान आनंद प्रताप सिंह के रूप में हुई है, जो मड़ियांव थाने में पीआरवी नंबर 495 में तैनात था।

Posted by Kanak Srivastava on Friday, August 24, 2018

जानकारी के अनुसार 22 अगस्त की रात जानकीपुर इलाके में इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे के पास एक ऑटो से किसी को टक्कर लग गई थी। सूचना मिलते पीआरवी में तैनात सिपाही आनंद सिंह मौके पर पहुंचता है। जिसके बाद आनंद ऑटो चालक को सड़क पर ही 'थर्ड डिग्री टॉर्चर' देना शुरू कर देता है।

इसे भी पढ़ें

UP Police : यह चंदौली है हुजूर, यहां के सिपाही ही नहीं ‘एसपी साहब’ भी देते हैं गाली

पुलिसकर्मी ऑटो चालक पर लात-घूंसे की बरसात करते हुए उसके सीने को अपने पैरों से कुचलता है। इस दौरान चालक हाथ जोड़कर पुलिसकर्मी से रहम की भीख मांगता रहता है।

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में लोग इसे शेयर कर रहे है। इसके साथ ही एसएसपी के आदेश के बाद निलंबित सिपाही के खिलाफ सीओ अलीगंज की जांच चल रही है।