सिद्धू से गले लगकर पाक आर्मी चीफ ने कह दी ये बड़ी बात 

पाक आर्मी चीफ से गले मिलते नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : पंजाब सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान जाना और पाक आर्मी चीफ से गले मिलना अब राजनीतिक रंग ले चुका है। एक तरफ भाजपा समेत अन्य विरोधी दल सिद्धू के इस कदम को निंदनीय करार दे रहे हैं, जबकि कांग्रेस ने पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है। इन सब के बीच जो एक सवाल उठ रहा है कि गले मिलने के दौरान आखिर पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने सिद्धू से क्या कहा।

इस बात का खुलासा खुद सिद्दू ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए किया। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पाक आर्मी चीफ बाजवा ने उनसे शांति की बात कही। वह दोनों तरफ शांति चाहते हैं। बाजवा ने सिद्धू के कान में कहा कि वह भी क्रिकेटर बनना चाहते थे। फिलहाल हम शांति चाहते हैं।

पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सिद्दू इस्लामाबाद गए थे। शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से सिद्धू गले मिले थे।

यह भी पढ़ें :

पाक आर्मी चीफ से कुछ इस अंदाज में मिले सिद्धू, असमंजस में कांग्रेस

LoC पर भारतीय जवानों को निशाना बना रहा पाकिस्तान, सिद्धू मिल रहे पाक आर्मी चीफ से गले

सिद्धू के गले मिलने से पंजाब में विपक्ष पूरी तरह से हमलावर रुख अपनाए हुए है। पंजाब भाजपा प्रमुख श्वेत मलिक ने कहा, "सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा शर्मनाक है।'' उन्होंने सवाल किया, "एक ओर पाकिस्तान की सेना सीमा पर हमारे जवानों पर हमले में लिप्त है और दूसरी ओर सिद्धू सेना प्रमुख को गले लगा रहे हैं। क्या इसका यह मतलब है कि वह हमारे जवानों की हत्या करने के लिए धन्यवाद दे रहे थे?''

Advertisement
Back to Top