बोमनहल्ली (कर्नाटक) : आईपीएस अधिकारी और डीआईजी डी. रूपा को कौन नहीं जानता। वह एक सचाई और ईमानदार अधिकारी के रूप में पहचानी जाती है। रूपा ने बेंगलूर परप्पन अग्रहार सेंट्रल जेल में चल रहे भ्रष्टाचार को उजागर करके तहलका मचा दिया था।

हमेशा खाकी वर्दी में दिखाई देने वाली ऐसी आईपीएस डी. रूपा ने हाल ही में प्रमुख फैशन डिजाइनर मीनु सरवरन द्वारा डिजाइन किये हुए ब्लू कलर फ्राग धारण किये हुए फोटो शेयर किया है।

रूपा ने अपने निवास पर फैशन शूट किये हुए फोटो इस समय वायरल हो रहे हैं। इसे देखने पर लगता है कि रूपा एक आईपीएस अधिकारी होने के बावजूद भी वह किसी मॉडल से कम नहीं है।

डिजाइनर मीनु सरवन की डिजाइन कपड़ों में आईपीएस रूपा
डिजाइनर मीनु सरवन की डिजाइन कपड़ों में आईपीएस रूपा

इस अवसर पर आईपीएस डी. रूपा ने अपने बचपन को याद करते हुए बताया कि जब वह छात्रा थी तब उसे मिस बेंगलूर युनिवर्सिटी ताज और मिस दावणगेरे पुरस्कार मिला था। इस जारी फोटों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रूपा ने कहा कि फैशन कपड़े पहनकर न ही वह पुलिस की नौकरी छोड़ी है और न ही फैशन की दुनिया में कदम रखा है। एक साधारण महिला भी फैशन शो में भाग लेकर अपनी प्रतिभा को उजागर कर सकती है। यही बताना ही मेरा उद्देश्य है। केवल फैसन मॉडल और अभिनेत्री के लिए ही फैशन शो नहीं होते हैं। यह बताने के लिए मैं कैमरा के सामने आई हूँ। इस दौरान कुछ अन्य महिलाओं ने भी उनके साथ फोटो शूट किया है।

यह भी पढ़ें :

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति ने कहा, महिलाओं की आजादी में ही देश की आजादी की सार्थकता

कर्नाटक : शशिकला के ‘शाही ठाट’ के खिलाफ बोलने वाली IPS डी. रूपा का तबादला

डिजाइनर मीनु सरवन की कपड़ों में डी रूपा
डिजाइनर मीनु सरवन की कपड़ों में डी रूपा

साथ ही रूपा ने कहा कि कॉलेज के दौरान आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिताओं में जीते हुए टाइटल्स के बारे में वह किसी को नहीं बताएगी। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले 10 महीने से फैशन डिजाइनर मीनु सरवन उनको इस बारे में सलाह दे रही है। इस सलाह के बाद ही वह फैशन फोटो शूट किया है।