सहारनपुर : उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले मे थाना गंगोह के अन्तर्गत पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही वर्षा के कारण एक मकान भरभराकर गिर गया और उसके नीचे दबकर एक ही परिवार के 6 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई ।

परिवार में अब केवल एक बच्चा ही बचा है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है । एस पी देहात विद्यासागर मिश्रा ने आज बताया कि शुक्रवार देर रात गंगोह के मौहल्ला इलाहीबख्श निवासी फैजान अपने परिवार के साथ सोया हुआ था तभी उसका मकान भरभराकर गिर पडा और पूरा परिवार मकान के मलबे में दब गया।

मकान के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्र हो गये और इसकी सूचना तुरन्त ही थाना गंगोह पुलिस को दी । मिश्रा ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से फैजान और उसके परिवार को मलबे के नीचे से निकालकर चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान 40 वर्षीय फैजान उसकी पत्नी 35 वर्षीया इसराना ,उसके पुत्र 13 वर्षीय फैसल , पुत्री 11 वर्षीय साइना ,9 वर्षीया रानी और डेढ माह के पुत्र जैनब की मौत हो गई ।

ये भी पढ़ें---

यूपी में जानलेवा साबित हुई बारिश, 2 दिनों में 37 की मौत

राजस्थान के पूर्वी क्षेत्रों में भारी बारिश, चंबल नदी के जल स्तर में वृद्धि

सात सदस्यों के परिवार में केवल उनका एक बेटा जिंदा बचा है जिसका उपचार जारी है। इस हादसे से पूरे इलाके में शोक का माहौल है। मिश्रा ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।