लखनऊ/बागपत : माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत जिला जेल में हत्या हो जाने के बाद उसकी पत्नी सीमा सिंह ने केंद्रीय रेलमंत्री मनोज सिन्हा और पूर्व सांसद धनंजय सिंह समेत कई बड़े नेताओं पर उसके पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

सीमा का कहना है कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के साथ ही मनोज सिन्हा और पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कई लोगों के साथ मिलकर उसके पति की हत्या का षड्यंत्र रचा।

बागपत जिला अस्पताल में सीमा सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा, "धनंजय सिंह, कृष्णानंद की पत्नी अलका और मनोज सिन्हा समेत प्रदेश के कई बड़े नेताओं ने शासन-प्रशासन से मिलकर मेरे पति की हत्या करा दी। ये लोग नहीं चाहते थे कि वह राजनीति में आगे जाए।"

यह भी पढ़ें :

पढ़िए कैसे एक छोटे से गांव का प्रेम प्रकाश बना माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी

यूपी : माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या, 5 अधिकारी सस्पेंड, जांच के आदेश

उसने कहा कि जेल में बंद सुनील राठी को किसी ने सुपारी दी या नहीं, इसकी जानकारी उसे नहीं है। लेकिन इससे पहले भी उसके पति पर कई बार हमले हो चुके हैं। इसकी शिकायत हमने सभी जगह की थी। लेकिन किसी ने भी हमारी बात को गंभीरता से नहीं लिया। आज वही हुआ, जिसका अंदेशा पहले से था।" सीमा ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद वह मुन्ना का शव लखनऊ ले जाएगी और मुख्यमंत्री कार्यालय पर धरना देगी।

-आईएएनएस