सिवनी : कांग्रेस विध्याक विधायक रजनीश सिंह के कांग्रेस पार्टी के मध्य प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के जूते का फीता बांधना हॉट टॉपिक बना हुआ है। विधायक का कमलनाथ के जूतों का फीता बांधता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर हलचल मचा रहा है। विधायक ने आखिर ऐसा क्यों किया, इसको लेकर छिड़ी चर्चा के बीच रजनीश ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कमलनाथ के जूतों का फीता बांधना उनके लिए गर्व की बात है।

प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष कमलनाथ और हिमाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल, पार्टी के कुछ अन्य नेताओं के साथ मिलकर रजनीश ने एक कार्यक्रम में भाग लिया। इसी क्रम में कमलनाथ के जूतों के फीता बांधते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस वीडियो का जिक्र करते हुए रजनीश सिंह ने कहा, 'कमलनाथ उनके लिये पिता जैसे हैं।

मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। स्कूल के दिनों से उनके चरण छूकर आशीर्वाद लेना मेरी आदत है। मेरा परिवार मुख्य रूप से मेरे पिता के बहुत करीबी हैं कमलनाथ। उस वक्त पार्टी के अधिकांश नेता वहीं थे। कमलनाथ के जूतों का फीता बांधने के दौरान हुई तकलीफ को देखकर मैंने उनकी मदद की। मैं नहीं समझता कि मैंने कोई गलत काम है। कुछ लोग उसे गलत तरीके से पेश कर रहे हैं।'