प्रशांत किशोर पर दर्ज हुई FIR, जानिए किसने लगाए गंभीर आरोप

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) से निकाले गए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाने में उनके खिलाफ जालसाजी का एक मुकदमा दर्ज कराया गया है। प्रशांत किशोर के अलावा एक अन्य युवक के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार, प्रशांत किशोर पर 'बात बिहार की' अभियान के लिए कंटेट की नकल करने का आरोप लगा है। मोतिहारी के रहने वाले शाश्वत गौतम ने प्रशांत किशोर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

शाश्वत गौतम ने बताया कि उन्होंने 'बिहार की बात' के नाम से अपना एक प्रोजेक्ट बनाया था, जिसे जल्द लॉन्च करने की बात चल रही थी। इसी बीच उनके यहां काम करने वाले एक युवक ने इस्तीफा दे दिया। युवक पर आरोप है कि उसने शाश्वत गौतम के प्रोजेक्ट से जुड़े सारे कंटेंट प्रशांत किशोर को दे दिए।

यह भी पढ़ें :

क्या बिहार में PK बिगाड़ पाएंगे राजनीतिक सूरमाओं का खेल !

पार्टी से बाहर होने के बाद PK ने की नीतीश कुमार की तारीफ, जानिए क्यों दिया धन्यवाद

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही प्रशांत किशोर ने सार्वजनिक तौर पर नीतीश कुमार को पिछलग्गू बताकर हमला किया और 'बात बिहार की' कार्यक्रम की शुरुआत करने का ऐलान किया था।

'बात बिहार की' कार्यक्रम की शुरुआत 20 फरवरी से हुई। यह कार्यक्रम उन लोगों के पंजीकरण के साथ शुरू होगी, जो कार्यक्रम से जुड़कर, समान विचारधारा वाले लोगों के एक ऐसे समूह का हिस्सा बनना चाहते हैं और जो अगले 10-15 वर्षों में बिहार को देश के शीर्ष 10 राज्यों में देखना चाहते हैं।

Advertisement
Back to Top