कपिल मिश्रा बोले, बुरहान वानी और अफजल गुरु को आतंकवादी नहीं मानने वाले मुझे बता रहे टेररिस्ट

भाजपा नेता कपिल मिश्रा (डिजाइन इमेज) - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कपिल मिश्रा ने बुधवार को ट्विटर पर सक्रियता दिखाते हुए अपनी तुलना बुरहान वानी और अफजल गुरु जैसे आतंकवादियों से किए जाने पर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए कहा कि जिन्होंने कभी बुरहान वानी को आतंकवादी नहीं माना वो कपिल मिश्रा को आतंकवादी बता रहे हैं।

इससे पहले कपिल मिश्रा ने रविवार को दिल्ली पुलिस को उत्तरपूर्वी दिल्ली से नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) विरोधी प्रदर्शनकारियों को हटाने का अल्टीमेटम दिया था।


भाजपा नेता पर विपक्षी दलों द्वारा सीएए समर्थक जुनून भड़काने का आरोप लगाया गया है, जिससे हिंसा हुई और आखिरकार यह सामुदायिक गतिरोध में बदल गया।

कपिल मिश्रा ने बुधवार को ट्वीट किया, "जिन्होंने कभी बुरहान वानी और अफजल गुरु तक को आतंकवादी नहीं माना, वो कपिल मिश्रा को आतंकवादी बता रहे हैं। जो याकूब मेनन, उमर खालिद और शरजील इमाम को रिहा करवाने कोर्ट जाते हैं, वो कपिल मिश्रा को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। जय श्री राम।"

यह भी पढ़ें :

दिल्ली हिंसा पर पहली बार बोले पीएम मोदी, शांति बहाली की कोशिश जारी, बनाए रखें भाईचारा

दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में लोगों से मिले अजीत डोभाल, लगे भारत माता की जय के नारे

हाल ही में संपन्न हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले कपिल मिश्रा, 'आप' से भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने मॉडल टाउन से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा, लेकिन विधानसभा चुनाव हार गए।

उत्तरपूर्वी दिल्ली में सीएए विरोधी व समर्थक गुटों के बीच रविवार से हिंसा की घटनाएं हुईं है, जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई और 189 लोग घायल हुए हैं।

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top