अब बिहार चुनाव में चलेगा ‘लालू चालीसा’, रांची में राजद के नेताओं ने किया आगाज

चालीसा जारी करते राजद के नेता - Sakshi Samachar

रांची : वैसे तो चालीसा केवल देवी और देवताओं के गुणगान के लिए लिखा जाता है पर कुछ समर्थक अब इसे अपने नेताओं व आदर्श रहे महापुरुषों के लिए भी लिखने लगे हैं। पर रांची में जारी हुआ यह चालीसा कुछ अलग है।

ताजा चालीसा चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के लिए प्रकाशित किया गया है। आज उनके समर्थकों ने रिम्स के पेइंग वार्ड के बाहर इसे जारी करते हुए कहा कि जल्द इसका व्यापक प्रचार व प्रसार किया जाएगा।

श्री लालू चालीसा नाम से पुस्तिका का विमोचन झारखंड राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह और महासचिव विनोद सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर किया है। इस मौके पर रिम्स के पेइंग वार्ड के बाहर लालू यादव व राबड़ी यादव जिंदाबाद के जमकर नारे भी लगाये गए हैं।

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि लालू प्रसाद यादव के समर्थक अभिषेक सिंह यादव के द्वारा लिखे गए इस चालीसा को वार्ड के बाहर लोगों के बीच श्री लालू चालीसा का वितरण किया गया।

इसे भी पढ़ें :

बिहार में ‘पोस्टर वार’ जारी, ‘करप्शन मेल’ के जरिए लालू यादव को बताया स्वार्थी

बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस दोहराएगी झारखंड की रणनीति, ये है तैयारी

इस मौके पर राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा है कि यह चालीसा लालू यादव के जीवन पर आधारित है। जिस तरह बजरंगबली का नाम लेने से डर भाग जाता है। उसी तरह राजनीति में सभी पार्टियां लालू यादव के नाम से घबराती हैं। केंद्र में बैठी भाजपा सरकार भी लालू के नाम से भय खाती है।

वहीं राजद महासचिव विनोद कुमार सिंह ने विमोचन के दौरान कहा कि इसे पूरे झारखंड बिहार में बांटा जायेगा और लालू यादव के कार्यों को लोगों को याद कराया जाएगा।

Advertisement
Back to Top