चुनाव के पहले बिहार में शुरू हो गई ‘डर्टी पॉलिटिक्स’, हो रहा चोर,कुत्ते का इस्तेमाल

तेजस्वी और नीतीश कुमार ( फोटो : सौ, सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar

पटना : बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की रथ यात्रा निकलने से पहले ही सियासी हल्कों में घमासान मचा हुआ है। जदयू ने राजद नेताओं को चोर कहा है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि सुधर जाओ वरना काट काट कर ठीक कर दूंगा।

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्विट कर कहा है कि चोर सड़क पर निकलते हैं तो लाजमी है कि कुत्ते चोर को देख भौंकेंगे ही। याद रखना चोरी करोगे तो न सिर्फ भौंकेंगे बल्कि काट काट कर राजनीतिक रूप से खत्म कर दूंगा।


वहीं, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि राजनीति में भाषा की मर्यादा होनी चाहिए लेकिन जदयू ने भाषाई मर्यादा को तार तार किया है। जदयू के नेताओं ने पहले हमारे नेताओं पर गंभीर टिप्पणी की है और गिद्ध बताया था। अगर जदयू के नेता हमारे नेताओं को गिद्ध बताएंगे तो हम लोग जदयू नेताओं को गाय थोड़े ही कहेंगे।


उन्होंने कहा कि जदयू के नेता गलत आरोप लगाने से बाज आएं वर्ना हमलोग भी चुप नहीं बैठने वाले हैं। इससे पहले जदयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी की रथ यात्रा पर सवाल खड़े किए थे। उनका कहना है कि बस किसी अति पिछड़ा युवक मंगल के नाम पर खरीदा गया था जो एक गरीब युवक है। उसके नाम पर खरीद तेजस्वी यादव ने घोटाला किया है।

इसे भी पढ़ें :

बिहार में ‘दारू’ के सहारे चुनाव लड़ने की सोच रहे हैं जीतन राम मांझी..!

पटना में लगाए जा रहे हैं लालू को ‘ठग्स ऑफ बिहार’ बताने वाले पोस्टर, ऐसे आ रहे रिएक्शन

इसी दौरान राजद के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमें नीतीश के पांच नेताओं की तुलना एक पालतू जानवर कुत्ता से कर दी। इसके बाद जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने मोर्चा संभाला और कहा कि जदयू के नेता से लेकर कार्यकर्ता और प्रवक्ता शेर हैं। कुत्ता भी तो जानवर ही है तेजस्वी जी लेकिन आपको एंटी रैबिज की सूई ले लेनी चाहिए, कहीं कुत्ता काट न ले। आपकी परवरिश ही ऐसी मिली है आपका दोष नहीं है।

इसके जवाब में राजद विधायक विजय प्रकाश ने ट्वीट कर कहा जदयू के लोग सिर्फ़ झूठ की खेती करते हैं। नीरज कुमार जैसे नेता सिर्फ यही कर नीतीश कुमार को खुश करने में लगे हुए हैं।

Advertisement
Back to Top