बिहार में ‘पोस्टर वार’ जारी, ‘करप्शन मेल’ के जरिए लालू यादव को बताया स्वार्थी 

फोटो : सौजन्य सोशल मीडिया  - Sakshi Samachar

पटना : बिहार में राजनीतिक दलों के बीच पोस्टर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को लेकर एक पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में एक ट्रेन को चित्रित कर लालू की एक तस्वीर बनाई गई है। ट्रेन को 'करप्शन मेल' बताया गया है, जबकि लालू की तस्वीर में उनके हाथ में 'अपराध गाथा' की पुस्तिका दिख रही है।

पोस्टर पर बनी ट्रेन पर लिखा है 'पटना से होटवार', और उसके आगे 'करप्शन एक्सप्रेस' और स्वार्थी भी लिखा हुआ है।

पोस्टर में राजद के चुनाव चिन्ह 'लानटेन' को दिखाया गया है। इस पोस्टर को किसने जारी किया, इसका उल्लेख नहीं है। हालांकि संभावना जताई जा रही है कि इसे जद(यू) द्वारा जारी किया गया है।

इस संदिग्ध पोस्टर पर राजद ने नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने आईएएनएस से शुक्रवार को कहा, "नीतीश कुमार और उनकी पार्टी, लालू प्रसाद का जो रिकॉर्ड 15 सालों से बजा रही है, उससे अब जनता उब चुकी है। अब उन्हें अपने 15 सालों का हिसाब देना है कि उन्होंने क्या-क्या किया है।"

इसे भी पढ़ें :

बिहार चुनाव : सीट बंटवारे को लेकर BJP-JDU में शुरू हुआ गुणा-भाग, इस फॉर्मूले पर बन सकती है सहमति

बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस दोहराएगी झारखंड की रणनीति, ये है तैयारी

उल्लेखनीय है किए गुरुवार को राजद ने पोस्टर के जरिए जदयू और भाजपा पर निशाना साधा था। राजद द्वारा लगाए गए पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की तस्वीर के साथ 'ट्रबल इंजन' लिखा हुआ था।

Advertisement
Back to Top