सोनिया से मिलने के बाद शरद पवार बोले- सरकार बनाने को लेकर नहीं हुई किसी से चर्चा

शरद पवार - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : महाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर उनसे मुलाकात की। इसके बाद पवार एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा है कि हमने उन्हें (सोनिया गांधी) हालात की जानकारी दी। हमने अन्य मुद्दों पर बात नहीं की। हम हालात पर नजर रखे हुए हैं। हम दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे और उनकी राय लेंगे। इसके आधार हम भविष्य को लेकर फैसला करेंगे।

शरद पवार ने आज कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की और उन्हें महाराष्ट्र की स्थिति के बारे में जानकारी दी। यह तय किया गया कि एक या दो दिन में, एनसीपी और कांग्रेस के प्रतिनिधि दिल्ली में बैठक कर आगे के रास्ते पर चर्चा करेंगे।

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद शरद पवार ने कहा कि किसी के साथ सरकार बनाने की तो हमने अभी बात नहीं की है। हमने तो अभी केवल महाराष्ट्र की मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति के बारे में ही चर्चा की है। हमने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के साथ भी समझौता किया था, एक-दो लोग उनके भी आए हैं। पहले अपने सहयोगियों से भी बात करनी है।

इसे भी पढ़ें

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर आज साफ होगी तस्वीर, सोनिया और पवार की मुलाकात अहम

पवार से मिलेंगे संजय राउत

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ शरद पवार की मीटिंग करीब 50 मिनट चली। बैठक के बाद शरद पवार दिल्ली स्थित अपने आवास चले गए जहां अजीत पवार पहले से ही मौजूद हैं। यहां संजय राउत और शरद पवार की मीटिंग होने वाली है।

Advertisement
Back to Top