चंडीगढ़ : पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज पाकिस्‍तान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और इमरान खान ने बिना किसी नफे-नुकसान की चिंता किए वह किया जो 72 सालों में नहीं हुआ था। उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी को धन्‍यवाद दिया और कहा कि यह सियासत की बात नहीं है।

आपको बता दें कि पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान द्वारा करतारपुर कॉरिडोर में पाक की ओर से उद्घाटन समारोह में शामिल हुए। उन्‍होंने कहा कि इतने सालों में सिखों की आवाज किसी ने नहीं सुनी और ये बब्बर शेर (मोदी और इमरान) जिन्होंने नफा नुकसान नहीं देखा और 14 करोड़ सिखों के दिलों को जीत लिया।

उन्‍होंने कहा, मैं इसके लिए मोदी साहब को भी बधाई देता हूं। यह सियासत की बात नहीं दिल की बात है। दिल जीतने की बात है। मैं मोदी जी को भी धन्यवाद देता हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे बीच राजनीतिक मतभेद हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा जीवन गांधी परिवार को समर्पित है।

इसे भी पढ़ें :

नवजोत सिंह सिद्धू की मुराद हुई पूरी, करतारपुर कॉरिडोर जाने की मिली अनुमति

करतारपुर कॉरिडोर से 550 श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, इन 5 बातों का रखना होगा ख्याल

नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने इमरान खान से मुखातिब होते हुए कहा, खान साहब मेरी बात याद रखना सिख कौम जहां व जिस मंजिल पर आपको ले जाएगा उसके बारे में आप सोच नहीं सकते।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, इस कदम (करतारपुर कॉरिडोर) से मोदी साहब और इमरान ने 14 करोड़ सिखों का दिल जीत लिया है। उनको अहसानमंद बना लिया है। मैं नवजोत सिंह सिद्धू बाबा नानक का नौकर हूं और यहां एक स्नेह व प्‍यार लेकर आया हूं।