पटना : बिहार में लालू यादव की पार्टी राजद को बड़ा झटका लगा है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मंगलवार को राजनीति से छुट्टी पर जाने की घोषणा कर दी। शिवानंद तिवारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

बताया जा रहा है कि शिवानंद तिवारी ने खुद को थका हुआ बताते हुए कहा है कि अब थकान अनुभव कर रहा हूं और शरीर से ज्यादा मन की थकान है। उन्होंने संस्मरण लिखने की भी इच्छा जताई है।

उन्होंने मंगलवार को अपने फेसबुक वॉल पर लिखा, 'अब थकान अनुभव कर रहा हूं। शरीर से ज़्यादा मन की थकान है। संस्मरण लिखना चाहता था, वह भी नहीं कर पा रहा हूं, इसलिए जो कर रहा हूं, उससे छुट्टी पाना चाहता हूं। संस्मरण लिखने का प्रयास करूंगा, लिख ही दूंगा, ऐसा भरोसा भी नहीं है, लेकिन प्रयास करूंगा। इसलिए, राजद की ओर से जिस भूमिका का निर्वहन अबतक मैं कर रहा था, उससे छुट्टी ले रहा हूं।

इसे भी पढ़ें :

तेजस्‍वी के सामने राजद की सभा में हंगामा, जमकर चली कुर्सियां, पुलिस ने भांजी लाठी

बदले-बदले से दिखाई दिए तेजस्वी यादव, नीतीश सरकार को घेरने का ये है प्लान

हालांकि उन्होंने राजद छोड़ने से इंकार किया है। उन्होंने बताया कि वह पार्टी छोड़ नहीं रहे, केवल राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहेंगे। वहीं सूत्रों का कहना है कि तिवारी इन दिनों राजद नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। अब देखना होगा कि राजद उन्हें मनाते हैं या उसे जाने देते हैं।