नई दिल्ली : कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ नवजोत ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वह अब कांग्रेस के सदस्य नहीं है। उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि वो अब किसी भी राजनीतिक पार्टी में नहीं है।

उन्होंने कहा कि अब वो सिर्फ समाज सेवा करेंगी। डॉ. नवजोत कौर करीब चार महीने के बाद मीडिया से मुखातिब हुईं। वो अपने पति नवजोत सिंह सिद्धू के विधानसभा क्षेत्र के विकास की बागडोर संभाल ली हैं।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने क्षेत्र के पार्षदों के साथ बैठक की है। पार्षदों की दी गई फीडबैक के बाद एक-एक सड़क को ठीक कराया जाएगा। लोगों की हर शिकायत को सुनी जाएगी और उसपर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अगर क्षेत्र के विकास के लिए अमरिंद सरकार धनराशि नहीं देती है तो उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें :

पंजाब में कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू पर ले सकती है बड़ा फैसला

अमरिंदर सिंह से मिले सिद्धू, दिया अनोखा उपहार

नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्री पद से हटने पर उनकी पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि वो बेबाकी से सच बोलने वाले शख्स हैं। वह सच ही बोलेंगे। कुछ लोगों ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के कान भर दिए जिसपर वो विश्वास कर लिए।

जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि बाढ़ और बटाला में पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ नहीं बोला तो इसपर उन्होंने कहा कि सिद्धू अब मंत्री नहीं है। अगर वो मारे गए लोगों के लिए कुछ मांगते हैं तो सरकार उसपर ध्यान नहीं देती।