चंडीगढ़ : क्रिकेट के मैदान से राजनीति की पिच तक नवजोत सिंह सिद्धू का कोई जवाब नहीं है। सिद्धू जितने लोकप्रिय राजनीति में हैं, टीवी पर भी उतने ही उनके चाहने वाले हैं। अपनी बेबाक राय और शेरो-शायरी से सिद्धू किसी के भी छक्के छुड़ा देते हैं। आज उनका 56वां जन्मदिन है। सिद्धू के जन्मदिन पर हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान बताई थी।

'द कपिल शर्मा शो' में वैसे तो तमाम गेस्ट आते रहते हैं, लेकिन एक इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू का परिवार आया था। उस दिन सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर से उनकी पहली मुलाकात और दोनों की रोमांटिक लव स्टोरी सबसे शेयर की थी।

सिद्धू की पत्नी नवजोत ने बताया था कि जब वे कॉलेज से घर आतीं थी तो सिद्धू उन्हें देखने के लिए धूप में खड़े होकर इंतजार करते और पीछा भी करते थे।

सिद्धू ने बताया कि उन्हें नवजोत से पहली नजर में प्यार हो गया था। बावजूद वह कुछ भी कहने से डरते थे। नवजोत को मनाने में सिद्धू को काफी समय लग गया। इस दौरान वह रोजाना एक चिकन की दुकान पर बैठे रहते और नवजोत का इंतजार करते थे।

यह भी पढ़ें :

“खत्म हुई नवजोत सिंह सिद्धू की राजनीतिक पारी”

सिद्धू की बेटी राबिया ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, हीरोइनों को भी दे रहीं मात

नवजोत जैसे ही वहां से अपनी एक सहेली के साथ निकलती थीं, वो उनके पीछे-पीछे चलने लगते थे। पीछे से सिद्धू उन्हें कहते थे हां कर दो, हां कर दो। मगर वो ना, ना कहते हुए आगे निकल जाती थीं।

काफी दिनों के बाद नवजोत ने शादी के लिए हां कही थी और जब शादी दी की बारी आई तो कहने लगे कि पहले जन्मपत्री दिखाउंगा, फिर शादी करूंगा। जब दोनों की कुंडली मिलाई गई तो उनके पूरे 36 गुण मिल रहे थे।