भाजपा नेताओं पर बरसीं प्रियंका गांधी, कहा- इकोनॉमी सुधारें, कॉमेडी सर्कस न चलाएं 

प्रियंका गांधी वाड्रा - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को कहा कि अर्थव्यवस्था का हाल बेहाल है और सरकार इसमें सुधार के बजाय 'कॉमेडी सर्कस' चलाने में व्यस्त है। प्रियंका ने रेल एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की ओर से नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी के बारे में की गई टिप्पणी पर तंज कसा।

उन्होंने कहा, "भाजपा के नेता उन्हें सौंपे गए काम को करने के बजाय दूसरों की उपलब्धियों को कम आंकने में व्यस्त हैं। नोबेल पुरस्कार जीतने वाले व्यक्ति ने अपना काम ईमानदारी से किया, तब पुरस्कार जीता।"

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, "आपका (सरकार का) काम अर्थव्यवस्था में सुधार लाना है, कॉमेडी सर्कस चलाना नहीं है।" उन्होंने एक समाचार रिपोर्ट भी संलग्न की, जिसमें कहा गया है कि वाहनों पर छूट की पेशकश के बावजूद ऑटोमोबाइल बिक्री निराशाजनक रही।

इसे भी पढ़ें :

प्रियंका गांधी को सलाह देने से पूर्व सांसद ने किया मना, कहा- नहीं है मेरी हैसियत

यूपी में प्रियंका गांधी की नई टीम, अजय कुमार लल्लू को बनाया अध्यक्ष, राज बब्बर की छुट्टी

गोयल ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में नोबेल जीतने पर बनर्जी को बधाई देते हुए कहा था, "आप सभी जानते हैं कि उनकी समझ क्या है। उनकी सोच पूरी तरह से वामपंथी झुकाव वाली है। उन्होंने न्यूनतम आय योजना (एनवाईएवाई) की प्रशंसा की थी। लेकिन भारत के लोगों ने उनकी सोच को पूरी तरह से खारिज कर दिया।"

एनवाईएवाई (न्याय) एक न्यूनतम आय गारंटी योजना है, जो इस साल की शुरुआत में राष्ट्रीय चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र को रेखांकित करती है। इस चुनाव में हालांकि पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisement
Back to Top