औरंगाबाद : अपने जवाबों से विरोधियों को चुप करा देने वाले हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों महाराष्ट्र चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। अपनी पार्टी की जीत के लिए ओवैसी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी अपनी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। औरंगाबाद में एक चुनावी सभा संबोधित करने के बाद ओवैसी मस्ती के मूड में नजर आए। वह मंच से उतरते वक्त अचानक डांस करने लगे।

वायरल वीडियो गुरुवार का है। औरंगाबाद के पैठान गेट इलाके में रैली को संबोधित करने के बाद ओवैसी मंच से उतरने लगे। उसी वक्त एक गाने की धुन पर वह डांस करने लगते हैं।

बता दें इन दिनों आईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र चुनाव में काफी व्यस्त हैं। वह औरंगाबाद में ताबड़तोड़ चुनावी रैली कर रहे हैं। इस दौरान वह भाजपा, कांग्रेस समेत अन्य दलों पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

पुणे रैली में असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कह दिया कि मचा है बवाल, आप भी सुनिए

ओवैसी बोले- खत्म हो चुकी कांग्रेस को ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ भी नहीं बचा सकता

असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लिप्त है।