चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को हरियाणा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। रैलियां हिसार और गोहाना में होंगी। दूसरी ओर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी पार्टी के लिए जनता का समर्थन पाने के लिए राज्य में एक चुनावी रैली करेंगे।

इससे पहले खबर थी कि महेंद्रगढ़ में सोनिया गांधी चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। लेकिन किन्ही कारणों की वजह से सोनिया गांधी का महेंद्रगढ़ दौरा रद्द हो गया है। वह यहां एक रैली को संबोधित करने वाली थीं। उनकी जगह अब उनके बेटे व कांग्रेस नेता राहुल गांधी रैली को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है। जिसके लिए सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं।

रैली दोपहर में महेंद्रगढ़ के सरकारी कॉलेज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित की जाएगी। बता दें कि राहुल गांधी पहले ही 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनावों के लिए रैलियां कर चुके हैं।

चुनावी सीजन में अमित शाह बीमार, हरियाणा में नहीं कर पाएंगे रैली

हरियाणा चुनाव में क्या इन 5 खामियों के बाद दोबारा वापसी करेगी बीजेपी ?

कांग्रेस महासचिव और हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और कई स्थानीय नेताओं और उम्मीदवारों को इस सार्वजनिक बैठक में उपस्थित होने की उम्मीद है।

मनमोहन सिंह हिसार-गोहाना में आज

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की आज हिसार और गोहाना में रैलियां होंगी। वहीं कल वे सिरसा और रेवाड़ी में जनसभाएं करेंगे। सिरसा के ऐलनाबाद में पीएम की रैली होगी, क्योंकि यहां पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली रद्द हो चुकी है। इससे पहले वे दादरी, बल्लभगढ़ और कुरुक्षेत्र में तीन जनसभाएं कर चुके हैं।