हरियाणा में बजेगा बिहार का डंका, लालू और शरद के रिश्तेदारों को कांग्रेस ने दिया टिकट 

लालू और शरद यादव। - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाने में जुटी हुई है। पार्टी ने पूरे राज्य की की सभी 90 सीटों पर कैंडिडेट उतार दिए हैं। सबसे गौर करने वाली बात यह है कि कांग्रेस अपने पुराने दोस्तों का भी ख्याल रख रही है। दरअसल आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और जेडीयू के बागी नेता शरद यादव नेताओं के रिश्तेदारों को टिकट देकर मैदान में उतारा है।

चिरंजीवी के नामांकन के दौरान तेजस्वी भी मौजूद थे।

एक ओर जहां रेवाड़ी विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने कैप्टन अजय यादव के बेटे चिरंजीव राव पर दांव लगाया है, जो आरजेडी प्रमुख लालू यादव के दमाद हैं। चिरंजीवी राव की शादी लालू यादव की छठी बेटी अनुष्का राव से शादी हुई है। चिरंजीवी ने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया, इस दौरान आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मौजूद थे।

कमलवीर शरद यादव के समधी हैँ।

इसे भी पढ़ें :

हरियाणा में BJP को हराने के लिए इनेलो के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेगा अकाली दल

कांग्रेस के लिए वोट मांग रही हैं लालू प्रसाद यादव की ये बेटी , ऐसे कर रही हैं कैंपेन

लालू यादव के अलावा कांग्रेस बादशाहपुर विधानसभा सीट से शरद यादव के समधी कमलवीर यादव को टिकट दिया है। मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि कमलवीर यादव का टिकट शरद यादव के कहने पर ही कांग्रेस ने टिकट दिया है। शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव की शादी कमलवीर यादव के बेटे राजकमल राव से हुई है।

Advertisement
Back to Top