जल्द ही POK कब्जा करेंगे, कश्मीर में इसीलिए पनप  पाये आतंकी : पुरुषोतम

सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री पुरुषोतम रुपाला - Sakshi Samachar

हैदराबाद : केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री पुरुषोतम रुपाला ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को शीघ्र ही कब्जा कर लिया जाएगा। मंत्री रविवार को तेलंगाना के महबूबनगर शहर के वृंदावन गार्डन फंक्शन हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि जम्मू कश्मीर के लोगों को आजादी दिलाने के लिए ही अनुच्छेद 370 को रद्द किया गया है। मंत्री ने कहा कि उन दिनों देश को आजादी मिलने के बाद भी हैदराबाद, जनाघड़ और कश्मीर मात्र भारत देश में विलय नहीं हुए थे। सरदार वल्लभाई पटेल के कारण साल 1948 को हैदराबाद को भारत में विलय कर भारत का ध्वज फहराया गया।

पुरुषोतम रुपाला ने कहा कि नेहरू के फैसले के कारण तब कश्मीर को विलय नहीं किया गया था। इतना ही नहीं देश में कहीं पर भी नहीं ऐसा कश्मीर को विशेष संविधान और पाकिस्तानी निवासियों को नागरिकता दिये जाने के कारण अनेक समस्याएं उत्पन्न हुई है। इसके चलते वहां पर आतंकवादी पनप पाये हैं।

इसे भी पढ़ें:

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम में हुई बालों की नीलामी, 11 करोड़ से अधिक हुई आमदनी

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम में मीडिया सेंटर शुरू, दुनिया के भक्त देख पाएंगे ब्रह्मोत्सवम

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 समाप्त किये जाने के कारण लोगों को हो रही मुश्किलों के बारे में कांग्रेस ने अब तक अपनी नीति स्पष्ट नहीं की है। इस दौरान बीजेपी नेता डीके अरुणा, पी चंद्रशेखर, जितेंदर रेड्डी, शांति कुमार, चिंतल रामचंद्र रेड्डी, पद्मजा रेड्डी, बालराज, श्रीनिवास रेड्डी और अन्य भी अपने विचार व्यक्त किये।

इसे भी पढ़ें :

‘YSR वाहन मित्र योजना’ का 4 अक्टूबर को होगा शुभारंभ, अभिनंदन रैलियों का आयोजन : गौतम रेड्डी

CM YS जगन ने बांटा नियुक्ति पत्र, आंध्र में 1 लाख 26 हजार लोगों को सरकारी नौकरी

Advertisement
Back to Top