पी रघुराम का सनसनीखेज बयान, भाजपा में शामिल होना चाहते थे कोडेला

आंध्र प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता पी रघुराम (इनसेट में कोडेला शिवप्रसाद राव) - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : आंध्र प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता पी रघुराम ने सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि टीडीपी नेता और पूर्व स्पीकर कोडेला शिवप्रसाद राव ने भाजपा में शामिल होने की मंशा जताई थी। उन्होंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात करने की बात कही थी। उनका आरोप था कि चंद्रबाबू उनकी समस्या का समाधान करने में लापरवाही बरत रहे हैं। सही लोगों को पार्टी में कोई स्थान नहीं है। इस तरह की बातें उन्होंने एक महीने पहले फोन पर भाजपा प्रवक्ता रघुराम से की थी।

कोडेला शिवप्रसाद ने एक महीने पहले रघुराम से काफी देर तक बात की थी। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष से मिलने की मंशा व्यक्त की। इस पर रघुराम ने उनकी वह बात पार्टी हाईकमान को बताने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा था कि वह समय मिलते ही दिल्ली जाकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे।

प्रवक्ता ने कहा कि कोडेला की मौत को लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिए। पलनाटी शेर के तौर पर उनकी पहचान रही है। उन्होंने इस तरह का कदम क्यों उठाया, समझ में नहीं आया। उन्हें राजनीति का लंबा अनुभव था। पलनाटी की राजनीति में बड़े आदमी थे। उन्होंने डॉक्टर और राजनेता के तौर पर सामाजिक कार्य किया था।

इसे भी पढ़ें :

राजकीय सम्मान के साथ होगा कोडेला शिवप्रसाद राव का अंतिम संस्कार, CM जगन ने दिये आदेश

हैदराबाद : कोडेला के निधन को लेकर संदेहास्पद स्थिति में मौत का मामला दर्ज, जांच जारी

रघुराम ने कहा कि कोडेला की मौत को लेकर पूरी तरह से तहकीकात की जानी चाहिए। उनका व्यक्तिगत फोन गायब हो गया है। इससे संदेह व्यक्त किया जा रहा है। पार्टी के रवैये से भवन में अकेले थे तब एक महीना पहले उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया था। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। कोडेला की मौत को लेकर संदेह का समाधान किया जाना चाहिए।

Advertisement
Back to Top