PM मोदी ने 69वें बर्थडे पर मां के साथ किया लंच, खाने में परोसे गए ये खास व्यंजन 

अपने मां के साथ लंच करते हुए पीएम मोदी। - Sakshi Samachar

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो मंगलवार को 69 वर्ष के हो गए है। वे अपने जन्मदिन के मौके पर गांधीनगर में अपने आवास पर अपनी मां हेराबेन से उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन के साथ करीब आधे घंटे का वक्त बिताया। इस दौरान उन्होंने मां हीराबेन के साथ लंच किया।

पीएम को खाने में तुअर दाल, पूरन पोली, देशी चने की सब्जी और आलू भिंडी की सब्जी परोसी गई। आधे घंटे की मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने मां से आशीर्वाद भी लिया। मां हीराबेन ने अपने बेटे को कुछ पैसे भी दिए।

इससे पहले, प्रधानमंत्री ने नर्मदा जिले के केवडिया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का एक वीडियो साझा किया। मोदी ने पिछले साल 31 अक्टूबर को भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर दुनिया में सबसे ऊंची प्रतिमा के रूप में स्थापित प्रतिमा का उद्घाटन किया था।

इसे भी पढ़ें

दिग्‍गज खिलाडि़यों ने पीएम नरेंद्र मोदी को 69वें जन्‍मदिन पर दी बधाई

पीएम मोदी ने 1: 30 मिनट के वीडियो के साथ ट्वीट किया, "महान सरदार पटेल को भारत की श्रद्धांजलि, 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' पर एक नजर डालें।" प्रधानमंत्री ने कुछ समय खलवानी इको-टूरिज्म स्थल और केवडिया में एक कैक्टस गार्डन में भी बिताया। उनके साथ गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री विजय रूपानी भी थे।

बता दें कि 2014 में, प्रधानमंत्री को अपने 64 वें जन्मदिन के अवसर पर अपनी मां से 5001 रुपये का उपहार मिला था। उन्होंने बदले में इसे जम्मू-कश्मीर बाढ़ राहत कोष में दान कर दिया। मई में, पीएम मोदी ने अपनी मां से मुलाकात की और लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की भारी जीत के बाद उनका आशीर्वाद मांगा था।

Advertisement
Back to Top