नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने गोदावरी नाव दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवदेना व्यक्त किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री और अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिये है।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में पोलावरम के पास गोदावरी नदी में एक नाव डूब गई है। नाव पर 62 यात्रियों के सवार रहने की खबर है। बचाव व राहत कार्य में जुटे लोगों ने अब तक 24 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने नाव दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होेेंने मृतक परिजनों को दस-दस लाख रुपये मुआवजा की घोषणा की है। साथ ही कहा कि पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद करेगी। मृतकों में नाव चालक नुकराजू और तामराजू शामिल है। अब तक 12 शवों बाहर निकाला गया। राहत और बचाव कार्य जारी है।

यह भी पढ़ें :

गोदावरी नाव हादसा : मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा, मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 10-10 लाख रूपये

गोदावरी नाव हादसे पर तेलंगाना CM KCR और हरीश राव ने व्यक्त किया शोक

इसी क्रम में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गोदावरी नाव दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवदेना व्यक्त की है। केसीआर ने मृतकों में तेलंगाना के पर्यटक होने पर दुख जताया है। उन्होंने अधिकारियों से आवश्यक कदम उठाने का आग्रह किया है।

यह भी देखें :

VIDEO: आंध्र प्रदेश में बड़ा नाव हादसा, 40 लोग अभी भी लापता

दूसरी ओर मंत्री हरीश राव ने भी हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवदेना व्यक्त किया है।