पटना : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तुलना "भस्मासुर" से करते हुए बुधवार को कहा कि उनका ‘‘आखिरी सहारा राहुल गांधी और कांग्रेस ही बचे हैं'' । गिरीराज ने ट्वीट कर कहा "इमरान खान का लक्षण बता रहा है कि यह पाकिस्तान का भस्मासुर बनेगा और मोदी के हाथों ही इसका पिंडदान होगा।"

बिहार के बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद गिरीराज ने बुधवार को ट्वीट कर कहा "पाक के प्रधानमंत्री भस्मासुर बनने की कोशिश न करें। भारत से परमाणु युद्ध करने के आत्मघाती क़दम की सोचने के बजाय (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी जी की सलाह मान कर ग़रीबी, बेरोज़गारी, भुखमरी और उससे उपजे आतंकवाद से लड़ें।"

उन्होंने कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा ''हर जगह मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान का आखिरी सहारा राहुल गांधी और कांग्रेसी ही बची है। '' गिरीराज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट को टैग किया, जिसमें उन्होंने कहा, "मैं कई मुद्दों पर सरकार से असहमत हूं। लेकिन यह बिल्कुल स्पष्ट करना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है और पाकिस्तान या किसी अन्य देश के लिए इसमें दखल देने की कोई गुंजाइश नहीं है।"

इसे भी पढ़ें

इमरान खान ने फिर दी परमाणु हमले की धमकी, कहा- कश्मीर पर किसी भी हद तक जाएंगे

सिंह ने राहुल के ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडल टैग करते हुए आरोप लगाया ''राहुल गांधी और कांग्रेस ने भारत को बहुत ज़ख़्म दिए है।'' उन्होंने आरोप लगाया, ''कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ! राहुल गांधी के इसी बयान को हथियार बनाकर पाकिस्तान ने यूएन (संरा) में पेटीशन (याचिक) डाली थी। राहुल गांधी को हिंदुस्तान और जम्मू कश्मीर की चिंता नहीं है, सिर्फ वोट बैंक की चिंता है।''