प्रियंका गांधी का रायबरेली दौरा, पूर्व कांग्रेस विधायक के परिजनों से की मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

रायबरेली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज अपनी मां एवं पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली के दौरे पर पहुंच गई हैं। इस दौरान उन्होंने सदर विधायक अदिति सिंह के आवास लालूपुर पहुंचकर पूर्व विधायक अखिलेश सिंह को श्रद्धांजलि दी और पारिवारिक सदस्यों को ढांढस बंधाया है।

प्रियंका वाड्रा ने अखिलेश सिंह की पत्नी वैशाली सिंह, उनकी बेटी सदर विधायक अदिति सिंह और दिव्यांशी सिंह से मिलकर दुख बांटा।

प्रियंका एक बजे तक भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। इसके बाद वह दोपहर एक बजे आधुनिक रेलकोच फैक्ट्री लालगंज, ऐहार के लिए रवाना होंगी। वहां रेलकोच के बाहर धरने पर बैठे रेलकोच फैक्ट्री के कर्मचारियों के विरोध में दोपहर 1.45 बजे शामिल होंगी।

यह भी पढ़ें :

उत्तर प्रदेश में फिर से उठने के लिए कांग्रेस जिलों में ढूंढ़ रही है मजबूत कंधे

सोनिया का रायबरेली की जनता के नाम भावुक खत, लिखा- ‘किसी भी कुर्बानी से नहीं हटूंगी पीछे’

प्रियंका गांधी वाड्रा आंदोलनरत रेल कर्मियों के साथ वार्ता करने के बाद दिन में तीन बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगी।कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला ने कहा कि प्रियंका के कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गई है। उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले कार्यकर्ता भी तैयार हैं।

प्रियंका गांधी इस वक्त यूपी की राजनीति में काफी सक्रिय हैं। वह लगातार प्रदेश का दौरा कर रही हैं। इससे पहले भी वह सोनभद्र गई थीं।

Advertisement
Back to Top