पटना : बिहार का बाहुबली नेता और मोकामा विधायक अनंत सिंह का कथित तौर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनंत सिंह कह रहा है कि वह फरार नहीं हुआ है, अपने एक बीमार दोस्त को देखने आया है। अनंत सिंह ने कहा कि वह चार दिन के बाद सरेंडर कर देगा।

शनिवार की देर रात जब पुलिस अनंत सिंह को गिरफ्तार करने उसके सरकारी आवास पहुंची तो वह पिछले दरवाजे से फरार हो गया था। यह कथित वीडियो इसके बाद सामने आया है। वीडियो में वह एक कमरे में बैठा नजर आ रहा है और सफाई दे रहा है।

अनंत सिंह ने जारी किया वीडियो.. जल्द करेंगे सरेंडर

Posted by खबर परिहार on Sunday, August 18, 2019

अनंत सिंह ने इस कथित वीडियो के जरिए कहा, वह बीमार दोस्त को देखने आया है। 3-4 दिन का समय लगेगा और चौथे दिन सरेंडर करेंगे। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस सक्रिय हो गई है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर यह वीडियो कैसे वायरल हुआ है। पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि क्या यह वीडियो सही है या फिर फेक वीडियो जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें :

बाहुबली MLA अनंत सिंह के घर से मिला AK 47 राइफल और 2 बम, छापेमारी जारी

गिरफ्तारी के डर से घर के पिछले दरवाजे से फरार हुआ अनंत सिंह, पुलिस पर भी उठे सवाल

वीडियो में नजर आ रहा है कि कोई अनंत सिंह से सवाल पूछ रहा है और वह जवाब दे रहा है। एक सवाल पर मोकामा विधायक ने कहा- गिरफ्तारी से हम नहीं घबराते हैं।

बता दें बाहूबली विधायक अनंत सिंह के घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड की बरामदगी होने पर पुलिस ने उसके खिलाफ आतंकवाद निरोधी कानून ‘गैरकानूनी गतिविधियां (निरोधक) अधिनियम' (यूएपीए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।