नई दिल्ली : भाजपा सरकार के दौरान कई शहर, रेलवे स्टेशन के नाम बदल गए हैं। अब हो सकता है आने वाले दिनों में देश के प्रख्यात विश्वविद्यालय जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) का नाम भी बदल दिया जाए। जेएनयू का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रखने की पेशकश की गई है।

जेएनयू का नाम बदलने की पेशकश किसी और ने नहीं बल्कि भाजपा सांसद हंसराज हंस ने की है। शनिवार को हंसराज हंस जेएनयू में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी ने बहुत कुछ मुमकिन किया है। इसलिए उनके नाम पर भी कुछ होना चाहिए। जेएनयू का नाम मोदी जी के नाम पर एमएनयू (MNU) कर देना चाहिए।

छात्रों को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि 'कश्‍मीर अब वाकई जन्‍नत बनने जा रहा है। मेरी यही दुआ है कि बम न चलें। सब अमन चैन से रहें। मैं कहता हूं इसका नाम बदलकर एमएनयू कर दो, मोदी जी के नाम पर भी कुछ होना चाहिए।'

यह भी पढ़ें :

JNU मामला : कोर्ट ने पुलिस को लगाई फटकार, कहा- बिना मंजूरी कैसे दाखिल हुई चार्जशीट

मोदी जी की शर्मनाक पुलिस ! अर्धनग्न हालत में थाने पहुंची JNU छात्रा को थाने से भगाया

हंसराज हंस जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के मुद्दे पर कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बंदा इधर का मरे या उधर का मरे जाता एक मां का बेटा ही है। हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की हैं, हम भुगत रहे हैं।