बेंगलुरू : कर्नाटक की राजनीति किसी न किसी वजह से चर्चा में जरूर रहती है, लेकिन इस बार कोई सियासी वजह नहीं बल्कि एक कार है, जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपये है। इस कार को कांग्रेस से बगावत के बाद अयोग्य ठहराए गए 14 विधायकों में से एक एमटीबी नागराज ने खरीदी है।

अयोग्य ठहराए गए कांग्रेस के विधायक एमटीबी नागराज की गिनती सबसे अमीर विधायकों में होती है। उन्होंने रोल्स रॉयस फैंटम VIII कार खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 11 करोड़ रुपये है। टैक्स देने के बाद इस कार की कीमत और बढ़ जाती है। एमटीबी नागराज की कार के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी एक हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति घोषित की थी। इसके अलावा कहा तो यह भी जाता है कि उनकी संपत्ति अकूत है। इतनी महंगी कार तो खनन के लिए चर्चित जनार्दन रेड्डी के पास भी नहीं है।

यह भी पढ़ें :

कांग्रेस के बाद JD(S) ने किए अपने तीन विधायकों को बर्खास्त

बेटे की सत्ता जाने पर एचडी देवगौड़ा का छलका दर्द, भाजपा के लिए फूटे कड़वे बोल

गौरतलब है कि एमटीबी नागराज कांग्रेस के उन 14 विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। जिसकी वजह कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार गिर गई थी। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने इन सभी विधायकों को अयोग्य करार दिया था।