अलका लांबा ने कांग्रेस में शामिल होने के दिए संकेत, कहा- कांग्रेस मेरे खून में 

आप विधायक  अलका लांबा - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी छोड़ने का फैसला कर लिया है। उन्होंने रविवार को एक कार्यकर्ता सम्मान समारोह में कहा कि वह जल्द ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देंगी।

उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के भी संकेत दिए हैं। अलका लांबा ने कहा कि कांग्रेस उनके खून में है और यह कांग्रेस परिवार को फैसला करना है कि वह पार्टी में शामिल होंगी या नहीं।

हालांकि, अलका लांबा ने अगले विधानसभा चुनाव में निर्दलीय लड़ने की भी बात कही है। दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित की श्रद्धांजलि सभा में आईं अलका ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'आप' से मेरा अब कोई नाता नहीं रहा। कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'यह फैसला कांग्रेस परिवार को करना है, लेकिन यह भी सच है कि कांग्रेस मेरे खून में है।'

इसे भी पढ़ें :

अलका लांबा ने लिया पार्टी छोड़ने का फैसला, AAP ने कहा- ट्विटर पर भी स्वीकारेंगे इस्तीफा

उन्होंने आगे कहा, "मैं आज शीला दीक्षित की श्रद्धांजलि सभा में आई हूं। याद होगा कि शीला के ऊपर गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे लेकिन साल 2019 के चुनाव में उन्हीं से समझौता करने के लिए घुटने टेक दिए। अगर पार्टी में दम है तो मुझे बाहर निकाल दें। मैं तो पार्टी के ऊपर गंभीर आरोप लगा रही हूं।"

उन्होंने कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की राय जानने के बाद पार्टी छोड़ने का फैसला किया। अलका लांबा ने कहा कि आम आदमी पार्टी में किसी के सम्मान का ध्यान नहीं रखा जाता है, उसे देखते हुए मैंने अपने इलाके की जनता को बुलाया और उनसे पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए? फैसला लिया गया कि मुझे आम आदमी पार्टी से सभी तरह के संबंध तोड़ लेने चाहिए और अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Advertisement
Back to Top