जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद भले ही अशोक गहलोत राजस्थान का मुख्यमंत्री बना दिया गया है, लेकिन सचिन पायलट के आक्रामक तेवर अभी भी बदले नहीं है।

राजस्थान विधानसभा में सत्र के दौरान कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष सचिन पायलट कांग्रेस के अकेले ऐसे विधायक से जो सदन के अंदर मौजूद थे। पायलट को अकेला देखकर भाजपा के विधायकों ने उनके ऊपर तंज कसा, जिस पर पलटवार करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि ‘मैं अकेला ही आप सब पर भारी हूं’।

आपको बता दें कि अक्सर इस बात की चर्चा होती रहती है कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है और दोनों लोगों के बीच मनमुटाव और सरकार चलाने में खींचतान की बातें आती है। इन सब के बावजूद जैसे ही भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने विधानसभा अध्यक्ष को संबोधित करते हुए सत्तापक्ष की ओर सवाल उठाया तो तत्काल सचिन पायलट उसके जवाब में खड़े हो गए।

सचिन पायलट ने कहा कि ‘’मैं सम्मानित सदस्यों को बताना चाहता हूं कि मैं अकेले ही आप सब पर भारी हूं..’’। इस पर एक भाजपा नेता ने भी पलटवार करते हुए कहा हम ऐसा ही सोचते थे, चुनाव के पहले। लेकिन अब ऐसा लगने लगा है कि हमें आपका साथ देना होगा।