पटना : बिहार में भले ही भाजपा और जेडीयू के बीच अंदर ही अंदर सब कुछ ठीक न हो, लेकिन बाहर सब कुछ ठीक दिखाने की कोशिश जारी है। राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ऐसी ही बयानबाजी की है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पटना में सोमवार को कहा कि अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। उन्होंने विधानसभा में राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा, "लोकसभा की एक सीट पर सिमट जाने वाले महागठबंधन की डूबती नाव पर भला कौन सवारी करना चाहेगा?"

सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)
सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

सुशील मोदी ने कहा कि सरकार की जितनी भी लोक कल्याणकारी योजनाएं हैं, उन सबको यह सरकार पूरा करेगी। अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। किसी को इसे लेकर गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए।

विधानसभा के मौजूदा सत्र से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अनुपस्थित रहने पर तंज कसते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा, "आज 17वें दिन भी वे सदन में नहीं आए। क्या कारण है, बीमार हैं या कुछ और?"

यह भी पढ़ें :

बिहार के सीएम नीतीश कुमार का दफ्तर होगा कुर्क, जानिए क्या है पूरा मामला

क्या बिहार में BJP-JD(U) गठबंधन में घुलने लगी है कड़वाहट? बयानबाजी से बढ़ रही है खटास

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भाजपा के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने जहां जद (यू) से रिश्ता तोड़ लेने की वकालत की थी, वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा था। रविवार को जद (यू) के नेता पवन वर्मा ने भी भाजपा के खिलाफ कड़वी टिप्पणी की थी।