BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- मुस्लिम धर्म में 50 बीवियां रखकर पैदा करते हैं 1050 बच्‍चे  

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। उन्‍होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों पर हमला बोला है।मीडिया के लोगों से बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि, ' मुस्लिम धर्म में लोगों ने 50 औरत रख लीं और 1050 बच्‍चे पैदा किए। ये कोई परंपरा नहीं है, ये तो जानवरी प्रवृत्ति है।'


आपको बता दें कि पिछले दिनों भी वह तब चर्चा में आ गए थे, जब उन्‍होंने डॉक्टरों को 'शैतान' और पत्रकारों को 'दलाल' कह दिया था। इससे पहले भी विधायक सुरेंद्र सिंह कई विवादित बयान दे चुके हैं।

इसे भी पढ़ें :

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा के पक्ष में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए चार हैशटेग, जानिए

ये है MLA की बेटी के पति की इनसाइड स्टोरी, अय्याशी करने के थे ऐसे- ऐसे शौक

एक बार उन्होंने कहा था कि वेश्याएं सरकारी अधिकारियों से बेहतर होती हैं। एक बार तो उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी तुलना लंकिनी से कर डाली थी।

साक्षी-अजितेश को लेकर भी दे चुके बयान

बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश के मामले को लेकर विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि, '' साक्षी का निर्णय कामुकता वश लिया गया। अजितेश कुछ दिनों के बाद साक्षी को छोड़ देगा।

सुरेंद्र सिंह से जब पत्रकारों से साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की शादी पर हो रहे विवाद पर उनका पक्ष पूछा, तब उन्‍होंने कहा कि काम वासना से वशीभूत होकर साक्षी ने निर्णय लिया है। साक्षी का यह फैसला गलत है। साक्षी को अपने इस फैसले पर भविष्य में पश्चाताप करना पड़ेगा।

Advertisement
Back to Top