लखनऊ। प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश की प्रभारी बनते ही एक नई खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि प्रियंका ने कहा है कि जल्द ही नया संगठन बनाया जाएगा। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अब तक जिन कार्यकर्ताओं को नज़रंदाज़ किया जाता रहा है उनको अब ज़िम्मेदारी दी जाएगी। यह बात उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान कही है। कार्यकर्ताओं से उनकी यह मुलाकात राहुल गांधी के दिल्ली स्थित आवास 12 तुगलक लेन पर हुई है।

प्रियंका ने राजबब्बर को लेकर कही यह बात

मीडिया में खबरों के मुताबिक प्रियंका राजबब्बर के कामों से नाराज दिखी। उन्होने 2022 की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से सुझाव भी मांगे। इस दौरान एक कार्यकर्ता ने नेताओं के काम न करने के आरोप और खासतौर पर प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की निष्क्रियता पर सवाल उठा दिए। इस पर प्रियंका ने कहा, 'उन्होंने प्रदेश में कुछ नहीं किया जिससे स्थिति और बदतर हो गई।'

इसे भी पढ़ें

प्रियंका गांधी को मिला ये नया रोल, पार्टी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

गिर सकती हैं राजबब्बर पर गाज

साफ है कि न सिर्फ राजबब्बर पर गाज गिरने वाली है बल्कि राज्य में कांग्रेस भी बदलने वाली है।पार्टी में अब युवाओं को सबसे ज्यादा तरजीह दी जाएगी। महिलाओं और समाज के पिछड़े तबके के लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए मज़बूत क्षेत्रीय नेताओं को अहम ज़िम्मेदारी दी जाएगी।