सोनिया गांधी की सांसदों के साथ बैठक , लिए जा सकते हैं अहम फैैसले 

सोनिया कांग्रेस सांसदो को संबोधित करेंगी। - Sakshi Samachar

नई दिल्ली। यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने संसद परिसर में पहुंच चुकी है। यहां वे सांसदों के साथ बैठक करेंगी। इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जा सकती है।कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी आज पार्टी के निर्वाचित सांसदों के साथ पहली बार बैठक कर रही हैं। सोनिया पहली बार चुनाव के बाद अपने 52 सांसदों के साथ बैठक कर रही हैं। बताया जा रहा है कि पार्टी में अगले अध्यक्ष को नामित करने के लिए बैठक बुलाई गई है।

माना जा रहा है कि इस बैठक में कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष नामित करने के मुद्दे पर भी अहम चर्चा की जा सकती है। कांग्रेस में अब अलग-अलग जगहों से मांग उठने लगी है कि अध्यक्ष पद पर फैसला किया जाए।


कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कांग्रेस के नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्यों से संवाद किया और उन्हें पार्टी की तरफ से पूरे सहयोग का भरोसा दिलाया।

सूत्रों के मुताबिक 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित कांग्रेस के वाररूम में नवनिर्वाचित सांसदों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम रखा गया था जिसमें सोनिया, राहुल और कुछ अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। इस दौरान मौजूद रहे एक सांसद ने बताया कि सोनिया और राहुल ने सांसदों से मुलाकात की तथा इस दौरान संप्रग प्रमुख ने उनके लिए संक्षिप्त संबोधन भी दिया

इसे भी पढ़ें

कांग्रेस में नेतृत्व संकट के बीच सोनिया गांधी से मिले सीएम गहलोत

उन्होंने कहा, ''सोनिया जी ने कहा कि सांसदों को पार्टी की तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि सांसदों के साथ आगे बैठकें होती रहेंगी।'' इस बार के चुनाव में कांग्रेस के सिर्फ 52 लोकसभा सदस्य निर्वाचित हो सके हैं।

Advertisement
Back to Top