नई दिल्ली। अपनी बेबाक अंदाज और धासू अंदाज की बदौलत हरियाणा से लेकर बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी धमक जमाने वाली सपना चौधरी अब राजनीति में एंट्री ले ली है। सपना ने बीजेपी का दामन थामा है। राजनीति में उनकी एंट्री होते ही अब सवाल उठने लगे हैं कि आखिर उन्होंने किस वजह से पॉलिटिक्स ज्वाइन की। तो आइए हम आपको बताते हैं क्या है सपना के राजनीति ज्वान की असली वजह जो आप जानना चाहते हैं।

क्या है वो वजह

सपना के बीजेपी ज्वाइन करने की जो असली वजह सामने आई है उसको लेकर उनकी मां नीलम ने खुलासा किया है। यह खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। इंटरव्यू में सपना की मां नीलम ने कहा है कि उनकी बेटी राजनीति में इसलिए आई, क्योंकि राजनीति उनके पीछे पड़ी हुई थी। हालांकि सपना चौधरी के भाजपा में ही शामिल होने की उन्होंने कोई वजह नहीं बताई और कहा सपना चौधरी ही इसका जवाब दे सकती हैं।

इसे भी पढ़ें अब नेतागीरी करेंगी सपना चौधरी, भाजपा में हुईं शामिल

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

हरियाणा से नहीं पश्चिमी यूपी से सपना लड़ सकती हैं चुनाव

सपना के राजनीति ज्वाइन करते ही कयास लगने लगे हैं कि वे दिल्ली से चुनाव लड़ सकती हैं लेकिन इन कयासों पर नीलम चौधरी विराम लगा दिया है। उनका कहना है कि सपना चौधरी 2 साल तक चुनाव नहीं लड़ सकती हैं और मौका मिलने पर पश्चिम उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ सकती हैं। उन्होंने कहा कि रोहतक से होने के बावजूद वह हरियाणा से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं।