Video: नेताओं की गुंडई की लगी कतार, BJP, कांग्रेस के बाद अब शिवसेना पार्षद की दादागिरी

घटना की तस्वीर - Sakshi Samachar

मुंबई। इन दिनो नेताओं की गुंडई चरम पर है आये दिन नेता किसी न किसी को भरे बाजर पीटते नजर आ रहे हैं। नेताओं की दंबगई की तो जैसे कतार लग गई है ताजा मामला मुंबई में सामने आया है जहां शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य ने चिकन व्यापारियों के साथ मारपीट की। घटना रेलवे स्टेशन के पास माहिम की माछीमार कॉलोनी की है, जहां चिकन से लदे वाहनों की पार्किंग को लेकर विवाद हुआ।


पार्किंग से नाराज पार्षद ने ट्रक के पास खड़े चिकन व्यापारियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। पार्षद के साथ एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था जो इस मारपीट का समर्थन करता हुआ दिखाई दिया। इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। हालांकि इस मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

इसे भी पढ़ें :

BJP ने भेजा आकाश विजवर्गीय को नोटिस, पीएम मोदी ने भी अधिकारी को पीटने पर जताई थी नाराजगी

जनता के नुमाइंदे ने सरकारी मुलाजिम पर फेंका कीचड़, कांग्रेस MLA राणे ने किया सरेंडर

बीते दिन गुरुवार को मुंबई-गोवा राजमार्ग की खराब दशा से नाराज होकर कांग्रेस विधायक नितेश राणे व उनके समर्थकों ने अपना गुस्सा सड़क के सब-इंजीनियर को कीचड़ से नहलाकर निकाला और उसे पुल से बांधने का प्रयास किया।

आपको बता दें कि बीते दिनों इसी तरह का वाकया मध्य प्रदेश में घटित हुआ था जहां भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और भाजपा MLA आकाश ने शहर के गंजी कम्पाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के विरोध के दौरान बुधवार को बड़े विवाद के बाद भाजपा विधायक ने नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट के बल्ले से पीट दिया था।

भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ भाजपा अनुशासन समिति ने पीटने के मामले में नोटिस भेजा और जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया है।

Advertisement
Back to Top