प्रयागराज: रामपुर से सपा सांसद मोहम्मद आजम खान के खिलाफ एक बार फिर अभिनेत्री से नेता बनीं जया प्रदा ताल ठोंकने के लिए तैयार हैं। जया प्रदा ने निर्वाचन आजम खान के निर्वाचन को इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती दी है। जया प्रदा ने आजम खान की संसद सदस्य रद्द करने की अदालत से मांग की है।

जया प्रदा ने आजम खान पर 'आफिस ऑफ प्राफिट और करप्ट प्रैक्टिस' का गंभीर आरोप लगाया है। जया प्रदा ने चुनाव प्रचार के दौरान आजम के आपत्तिजनक बयान की भी याचिका में चर्चा की है।

जया की आजम के खिलाफ मुहिम में राज्य सभा सांसद अमर सिंह पूरा साथ दे रहे हैं। यहां तक कि याचिका दाखिल करते वक्त वकील से साथ खुद अमर सिंह भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

आजम खान ने इशारों ही इशारों में जया प्रदा पर फिर की टिप्पणी

हालांकि जया प्रदा ने इससे पहले इस तरह की याचिका हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में दाखिल की थी। जिसे खारिज करते हुए पीठ ने जया प्रदा को इलाहाबाद में प्रधान पीठ के पास याचिका दायर करने की सलाह दी थी।

बता दें कि रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी की टिकट से जया ने आजम खान को चुनौती दी थी। जिसके बाद उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान की जया प्रदा के खिलाफ टिप्पणी को अभद्र माना गया। जिस पर आजम को चुनाव आयोग की नोटिस का भी सामना करना पड़ा था।