पटना। लंबे अज्ञातवास से लौटने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोमवार को नए लुक मे बदले-बदले से दिखाई दिए। उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जोरधार हमला बोला है। कहा कि उनलोगों के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है इसीलिए बस ये देखने में लगे हैं कि कौन कहां जा रहा है? कहां से आ रहा है?।

बता दें कि बिहार में सोमवार से विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है और आरजेडी नीतीश सरकार को घेरने की पूरी तैयारी में दिख रही है। राज्य में बढ़ते अपराध और सबसे बड़ा मुद्दा मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत पर विपक्ष लगातार सत्तापक्ष पर हमलावर है और आज विधानसभा की कार्यवाही में इसके खिलाफ नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में विपक्ष सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगा।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब मैं आ गया हूं और सदन में विरोधियों को जवाब दूंगा। सरकार की नाकामियों पर सवाल उठाऊंगा। राज्य में बढ़ते अपराध, स्वास्थ्य को लेकर सदन में सवाल करूंगा। कहा कि मैंने पहले ही कह दिया था कि मैं अज्ञातवास पर नहीं गया था', 'ट्वीट कर यह स्पष्ट कर दिया था की मैं कहां हूं'।

इसे भी पढ़ें

आखिरकार सामने आ ही गए तेजस्वी यादव, बताई गायब रहने की बड़ी वजह

बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव अचानक लापता हो गए थे और वो कहां थे? इसकी जानकारी किसी को नहीं थी। जहां राजद नेता उनके लापता होने के बारे में अलग-अलग बयान दे रहे थे, कोई उन्हें इंग्लैंड में क्रिकेट मैच देखने में मशगूल बता रहा था तो कोई उनके दिल्ली में रहने की बात बता रहा था।