जदयू के पूर्व MLA के भाई के घर NIA की छापेमारी, AK-47 बरामद

पटेल नगर में पांडेय हाउस पर भी रेड जारी है। - Sakshi Samachar

पटना। जदयू के पूर्व विधायक संतोष पांडेय के पटना स्थित आवास पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान उनके घर से एक एके47 भी बरामद किया है। यह छापेमारी करीब 5 घंटे तक चली। संतोष पांडेय के घर से छापेमारी में एके 47 के अलावा औऱ क्या बरामद हुआ है उस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। संतोष पांडेय के घर पर हुई छापेमारी के साथ ही सुनील पांडेय के एक और भाई और पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय के बक्सर स्थित आवास पर भी छापेमारी की गई है। छापेमारी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है

डॉ बी भट्टाचार्य रोड पर है काफी बड़ा बंगला

संतोष पांडे का अपना काफी विशाल बंगला है जो पटना के श्रीनगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत डॉ. बी भट्टाचार्य रोड पर है। बंगले का नाम पांडे हाउस है। वहीं हुलास पांडे का पटना के पटेल नगर में अपना खुद का घर है। दोनों के बक्सर के चारित्रवन में भी अपने घर हैं। हुलास पांडे और सुनील पांडे सक्रिय राजनीति में हैं, जबकि संतोष पांडे का कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय है।

एनआई की छापेमारी जारी है।

मुंगेर से एके-47 की बरामदगी से जुड़ा है मामला

यह पूरा मामला मुंगेर से एके -47 की बरामदगी से जुड़ा है और जांच के दौरान एनआईए को इस संबंध में सुराग मिला। फर्जी लेन-देन के साथ ही हथियार तस्करी की भी बात सामने आ रही है। । यह भी कहा गया कि हुलास पांडे और संतोष पांडे ने एके -47 खरीदी थी और जब एनआईए की टीम ने पटना में छापेमारी की, तब हुलास पांडे और संतोष पांडे मौजूद थे और एनआईए की टीम ने कथित तौर पर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस रिपोर्ट के दाखिल होने से पहले तक छापे और पूछताछ जारी है।

सुनील पांडे बोले- मेरा भाईयों से कोई लेना देना नहीं

दूसरी ओर, सुनील पांडे ने कहा कि उनके भाइयों के आवास पर एनआईए की छापेमारी से उनका कोई लेना-देना नहीं है। वह एक राजनीतिज्ञ हैं और वह और उनके भाई अलग-अलग रहते हैं।

Advertisement
Back to Top