पटना : बिहार में राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन को लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव दिखाई नहीं दे रहे हैं। विरोधी दलों के नेता उनके गायब होने पर खूब निशाना साध रहे हैं। इस बीच उनकी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी बड़ी बात कह दी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तेजस्वी विश्व कप मैच देखने गए होंगे।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि हो सकता है कि वह क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने गए हों। एईएस (चमकी बुखार) से बिहार में 115 बच्चों की मौत हो जाने पर भी राजद नेता एवं लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव द्वारा ट्वीट के जरिए भी कोई टिप्पणी नहीं किए जाने के बारे में पूछे जाने पर रघुवंश ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि फिलहाल तेजस्वी यादव कहां हैं।

इसे भी पढ़ें :

शेल्टर होम रेप मामले में सीधे तौर पर नीतीश शामिल, तेजस्वी यादव का बड़ा आरोप

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अभी कहां हैं यह उन्हें नहीं पता। उन्होंने कहा कि अनुमान के अनुसार क्रिकेट का जो वर्ल्ड कप मैच चल रहा है, उसे देखने गए होंगे लेकिन इस बारे में आश्वस्त नहीं हूं।

बिहार में चमकी बुखार के कारण बच्चों और लू लगने से लोगों की मौत हो जाने के बावजूद तेजस्वी लगातार राजनीतिक परिदृश्य से गायब हैं तथा उन्होंने मुजफ्फरपुर जाकर न तो पीड़ितों का हाल जाना है और न ही कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की है।