हैदराबाद : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी हैदराबाद में हर शनिवार और रविवार को जनता दरबार लगाएंगे। इस दरबार के माध्यम से केंद्रीय मंत्री लोगों से रू-ब-रू होंगे। इस दौरान लोगों की विभिन्न समस्याओं की जानकारी लेंगे और समाधान करने का प्रयास करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने काचीगुड़ा के राजमोहल्ला और विठ्ठलवाडी क्षेत्रों में पदयात्रा की। उन्होंने विठ्ठलवाडी में डॉ अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पमालाएं अर्पित की। अवसर पर उन्होंने कहा कि महान व्यक्तियों के आदर्श मार्ग पर युवा आगे बढ़ते हुए देश और राज्य में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखें। इससे विकास की गति और तेज होगी।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी

किशन रेड्डी ने कहा कि देश के विरोध में नारेबाजी देना, देश विघातक कार्रवाइयां करना आदि असामाजिक तत्वों को छोड़ कर युवा समाज की मुख्य धारा में शामिल हो। केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने दोमलगुड़ा स्थित साधुराम नेत्र अस्पताल के 45वें वार्षिकोत्सव समारोह में भाग लिया।

इसे भी पढ़ें :

“घुसपैठियों की बपौती नहीं है भारत”, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी ने चेताया

विधायक जग्गा रेड्डी भाजपा में हो सकते हैं शामिल, डूबने जा रही है कांग्रेस की नैय्या

अवसर पर किशन रेड्डी ने कहा कि केंद्र सरकार ने आर्थिक पिछड़े वर्ग के लोगों को स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से आयुष्यमान योजना को अमल में लाया है। केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने साधुराम नेत्र अस्पताल में मुफ्त चिकित्सा परिक्षण शिविर में भाग लिया।