बंगाल में जयश्रीराम के नारे से आगबबूला हुईं ममता दीदी, बोलीं ये फिल्मी डॉयलॉग   

नैहाटी में हिंसा के खिलाफ ममता ने धरना भी दिया। - Sakshi Samachar

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी काफिला उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाये। यह घटना तब की है जब वह लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद अपने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुई हिंसा के खिलाफ एक धरने में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थी। लोगों के नारे लगाने से ममता आगबबूला हो गईं। इस घटना के बाद सात लोगोें को गिरफ्तार कर लिया गया है। काफिले के दौरान का उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

धरने में हिस्सा लेने जा रही थी ममता

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कुछ लोग उस समय जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जब बनर्जी का काफिला भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था। इस क्षेत्र में चुनाव परिणामों की घोषणा होने के बाद से भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच हिंसा चल रही है। हालांकि इस क्षेत्र से अर्जुन सिंह नवनिर्वाचित सांसद बने हैं। नेहाटी अर्जुन सिंह का गढ़ माना जाता है। सिंह ने चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी को शिकस्त दी है।


सुरक्षा अधिकारियों से कहा लोगों के लिख लो नाम

काफिले के दौरान लोगों की नारेबाजी से नाराज बनर्जी अपनी कार से बाहर निकली और उन्होंने अपने सुरक्षा अधिकारियों से इन पुरूषों के नाम लिखने को कहा। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, 'आप अपने बारे में क्या सोचते हैं? आप अन्य राज्यों से आएंगे, यहां रहें और हमारे साथ दुर्व्यवहार करें। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगी। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे अपमानित करने की? आप सभी के नामों और विवरणों को लिख लिया जायेगा।' मुख्यमंत्री के अपनी कार में वापस जाने के बाद उन लोगों ने फिर से जय श्री राम के नारे लगाये जिस वजह से उन्हें फिर से एक बार अपने वाहन से उतरना पड़ा।

इसे भी पढ़ें

ममता बनर्जी का बीजेपी पर तंज, कहा- भाजपा भगवान राम की नहीं बल्कि ‘‘रावण की उपासक’’

मिथुन चक्रवर्ती का बोला डॉयलॉग

इस दौरान ममता बनर्जी ने मिथुन चक्रवर्ती की एक फिल्म एमएलए फाटाकेस्तो' का डायलॉग भी बोला, जिसमें मिथुन ने कहा था...'मैं इन सभी लोगों को जानता हूं। मैं इन्हें चुनौती देता हूं कि अगर मैं तुम्हें यहीं मारता हूं...' हालांकि ममता ने यह डायलॉग पूरा नहीं किया और कहा, 'क्या आपको मिथुन चक्रवर्ती का यह डायलॉग याद है। मैं इस डायलॉग को पूरा नहीं कह सकती और ना ही मैं ऐसा कहूंगी लेकिन मैं इतना कहूंगी कि मैं तुम्हें यहां मारूंगी और न्याय कही और होगा।

Advertisement
Back to Top